मौसम दिल्ली में
बॉडी बिल्डर्स प्रतियोगिता में नबी जान बने चैम्पियन - NGX NEWS

बॉडी बिल्डर्स प्रतियोगिता में नबी जान बने चैम्पियन

वारसी हेल्थ केयर जिम एण्ड मेक्स फिटनेस जॉन के संयुक्त तत्वाधान में ग्रुप चौम्पियनशिप कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें बॉडी बिल्डर्स ने प्रतिभाग किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ0 शाने रब रहे। कार्यक्रम में डॉ0 शाने रब ने बॉडी बिल्डर्स व आयोजन समिति के सदस्यों को शील्ड देकर सम्मानित किया।

सम्भल (एनजीएक्स)। वारसी हेल्थ केयर जिम एण्ड मेक्स फिटनेस जॉन के संयुक्त तत्वाधान में ग्रुप चौम्पियनशिप कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें बॉडी बिल्डर्स ने प्रतिभाग किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ0 शाने रब रहे। कार्यक्रम में डॉ0 शाने रब ने बॉडी बिल्डर्स व आयोजन समिति के सदस्यों को शील्ड देकर सम्मानित किया।
नगर के मौहल्ला कोट गर्बी में आयोजित चौम्पियन शिप बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में एक के बाद एक बॉडी बिल्डर्स ने अपनी बॉडी का प्रदर्शन करते हुए ट्रॉफी पर कब्जा किया। इस दौरान निर्णायक मंडल ने पूरी ईमानदारी के साथ निर्णय लिया। फूल माला पहनाकर एवं शॅल ओढ़ाकर सभी अतिथियों को आयोजकों द्वारा सम्मानित किया गया। हाजी जमशेद वारसी ने बताया कि इस प्रतियोगिता का आयोजन बड़े स्तर पर किया जाता, लेकिन प्रशासन द्वारा अनुमति न मिलने की वजह से कार्यक्रम को भव्य रूप नही दिया गया। भीड़ को भी एकत्र नहीं किया गया। वारसी ओर मेक्स जिम ने मिलकर कार्यक्रम आयोजित किया। इस दोरान नबी जान चेम्पियन फस्ट जबकि रियाज जूनियर चेम्पियन बने। इस अवसर पर मोनिस सलीम, जमशेद वारसी, मोहम्मद आसिफ, मोहम्मद आजम, देव, विवेक चोहान, प्रतीक अग्रवाल, जफीर अहमद, काशिफ रजा, अब्दुल अलीम, मुकीम कुरेशी, माजिद कुरैशी, फैसल खान, नाजिम खान, दानिश, हाजी नाजिश, हाजी नसीम वारसी, मोहसिन, फरजन्द अली वारसी आदि मोजूद रहे।
……………….

सरदार पटेल का देश को स्वतन्त्रता दिलाने का योगदान भुलाया नही जा सकता: कमाल

सम्भल (एनजीएक्स)। सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष फिरोज खां के सरायतरीन पक्काबग स्थित कार्यालय पर सपा नेता कमाल अख्तर का फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने पत्रकार वार्ता में कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल ने देश के लिए बड़े बड़े आंदोलन किये, देश सेवा की, आजादी के लिए अत्यंत संघर्ष किया।
इस अवसर पर सपा नेता कमाल अख्तर ने पत्रकारों से बात करते हुए सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती पर श्रद्धाजंलि अर्पित करते हुए कहा कि सरदार पटेल का देश को स्वतन्त्रता दिलाने में तथा अखंड भारत बनाने में योगदान कभी भी भुलाया नही जा सकता। सरदार पटेल का नाम यूं ही नहीं पड़ा क्योंकि उन्होंने देश के लिए बड़े बड़े आंदोलन किये, देश सेवा की, आजादी के लिए अत्यंत संघर्ष किया। किसानों के अधिकार दिलाने के लिए संघर्ष किया। इस दौरान उन्होंनेे भाजपा व आरएसएस को जमकर आड़े हाथों लिया। कहा कि आरएसएस पर सरदार पटेल ने बैन लगाने का काम किया था। क्योंकि उस समय भी लोग जानते थे कि यह नफरत फैलाने वाला संगठन है। सरकर ने सरदार पटेल की प्रतिमा बनाकर ठीक किया क्योंकि महापुरुषों की स्मृति हमारे बीच रहनी चाहिए। 2022 के विधानसभा चुनाव की रणनीति पर बोलते हुए कहा कि उनके मुद्दे बढ़ती मंहगाई और बेरोजगारी हैं। 2012 से 2017 तक उनके मुखिया अखिलेश यादव ने जो विकास कार्य कराए हैं जनता उन पर पार्टी को वोट करेगी और सपा की सरकार 2022 में बनेगी। भाजपा सरकार में लूट, अपहरण, ओर कानून व्यवस्था ध्वस्त हुई है। इस दौरान उन्होंने पार्टी में बसपा के पूर्व विधायक एव मंत्री रहे अकील उर रहमान के विषय मे बताया कि उनका पार्टी में स्वागत है। देर आये दुरुस्त आये उन्हें पहले ही पार्टी में आ जाना चाहिए था। वो समाजवादी पार्टी की नीतियों और सिद्धान्तों से प्रभावित होकर पार्टी में आये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: All Rights Reserved and Copyright By NGX Media !!