मौसम दिल्ली में
आप के पूर्व प्रदेश सचिव समाजवादी पार्टी में हुए शामिल - NGX NEWS

आप के पूर्व प्रदेश सचिव समाजवादी पार्टी में हुए शामिल

पिछले लम्बे समय से लगातार आम आदमी पार्टी के लिए काम कर आम आदमी पार्टी पार्टी का कारवां संभल में बड़ाने वाले शाह फ़ैसल खान ने कुछ समय पहले आम आदमी पार्टी के अपने प्रदेश सचिव के पद से इस्तीफ़ा दिया था। रविवार को सम्भल नगर विधायक नवाब इक़बाल महमूद की उपस्थिति में उनके जन्मदिन पर शाह फ़ैसल खान ने समाजवादी पार्टी का दामन थामा।

  • सपा विधायक इक़बाल महमूद ने समाजवादी पार्टी में किया शामिल

सम्भल (एनजीएक्स)। पिछले लम्बे समय से लगातार आम आदमी पार्टी के लिए काम कर आम आदमी पार्टी पार्टी का कारवां संभल में बड़ाने वाले शाह फ़ैसल खान ने कुछ समय पहले आम आदमी पार्टी के अपने प्रदेश सचिव के पद से इस्तीफ़ा दिया था। रविवार को सम्भल नगर विधायक नवाब इक़बाल महमूद की उपस्थिति में उनके जन्मदिन पर शाह फ़ैसल खान ने समाजवादी पार्टी का दामन थामा।
शाह फैसल खान ने इस अवसर पर कहा कि उत्तर प्रदेश में आने वाला समय समाजवादी पार्टी का है जोकि भारतीय जनता पार्टी का विकल्प है। उत्तर प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है कि अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना है।
शाह फ़ैसल खान अपने दर्जनों साथियों के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान अज़ीम रहमान, आज़म रहमान, जीशान कुरेशी, मोहम्मद ओवेस सैफी, मोहम्मद आज़म, मोहम्मद सैफ़ अली, राशिद खान, मोहम्मद आसिफ, मोहम्मद दानिश व अन्य आप कार्यकर्ता भी सपा में शामिल हुये।

प्रांतीय अलंकरण सम्मान समारोह 5 दिसम्बर को होगा आयोजित

  • समारोह की व्यवस्था के लिए बनाईं गईं 17 उप-समितियां

सम्भल (एनजीएक्स)। सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता समिति उत्तर प्रदेश की बैठक में प्रांतीय अलंकरण सम्मान समारोह 5 दिसंबर को होगा। जिसमें जिला अधिकारी संजीव रंजन व चक्रेश मिश्र पुलिस अधीक्षक समेत देश – विदेश की पचास हस्तियों को सम्मानित किया जाएगा। समारोह की व्यवस्था के लिए 17 उप-समितियां बनाई गई हैं।
आचार्य मुक्तेश हकीम रहीस इण्टर कॉलेज सम्भल में समिति के संरक्षक सलाहकार व इंजीनियर सलमान अख्तर की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता समिति की बैठक में कार्याे की समीक्षा करते हुए प्रदेशाध्यक्ष हरद्वारी लाल गौतम प्रदेश महासचिव कु0 कुसुम ने बताया कि प्रांतीय अलंकरण सम्मान समारोह 5 दिसंबर को दोपहर एक बजे से एस0 बी0 एच0 आजाद गर्ल्स डिग्री कॉलेज दीपा सराय सम्भल में आयोजित किया जायेगा। समारोह का प्रभारी प्रदेश महाप्रबंधक कु0 रूबी को बनाया गया है। समारोह में प्रदेश गौरव, समाज गौरव, सरस्वती, साहित्य रत्न, हिन्दी गौरव, सावित्रीबाई फुले, सम्भल गौरव, हम्माद अहमद स्मृति सम्मान, डॉ0 बी0 आर0 अम्बेडकर, कर्तव्यनिष्ठ व शिक्षक कर्तव्यनिष्ठ सम्मानों से देश और विदेश की 50 महान हस्तियों को सम्मानित किया जाएगा। समारोह की व्यवस्था के लिए 17 उप-समितियां बनाई गई है।
बैठक में मन्जू सक्सेना, उपासना शर्मा, भावना यादव, वैष्णवी यादव, कुसुम यादव, ने दीक्षा ठाकुर व भारती ठाकुर आदि ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: All Rights Reserved and Copyright By NGX Media !!