मौसम दिल्ली में
सपा जिलाध्यक्ष ने नवीन वोट बनवाने को लोगों को किया जागरूक - NGX NEWS

सपा जिलाध्यक्ष ने नवीन वोट बनवाने को लोगों को किया जागरूक

मतदाता पुनरीक्षण दिवस पर रविवार को मतदान स्थलों पर मतदाता पुननिरीक्षण का कार्य किया गया। जिसको लेकर नये मतदाताओं में अपने वोट बनवाने के लिए काफी उत्साह देखा गया। वहीं राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों ने भी बूथों पर जाकर अपने नामों को वोटर लिस्ट में देखा तथा अन्य लोगों को भी वोटर लिस्ट में अपना तथा अपने परिजनों के नाम देखने के लिए प्रेरित किया।

सिरसी (एनजीएक्स)। मतदाता पुनरीक्षण दिवस पर रविवार को मतदान स्थलों पर मतदाता पुननिरीक्षण का कार्य किया गया। जिसको लेकर नये मतदाताओं में अपने वोट बनवाने के लिए काफी उत्साह देखा गया। वहीं राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों ने भी बूथों पर जाकर अपने नामों को वोटर लिस्ट में देखा तथा अन्य लोगों को भी वोटर लिस्ट में अपना तथा अपने परिजनों के नाम देखने के लिए प्रेरित किया।
संभल के थाना हजरत नगर गढ़ी में रविवार को समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष असगर अली अंसारी ने हजरत नगर गढ़ी के ग्राम बिठौली मिलक, ग्राम बराई पोटा एवं जवाहरलाल स्कूल में जाकर बीएलओ द्वारा किये जा रहे कार्यों को देखा तथा उनसे उचित वोटों को बढ़ाने तथा अनावश्यक वोटों को काटने की गुजारिश की। इसके साथ ही उन्होंने लोगों को जागरूक करते हुये कहा कि सभी लोग वोटर लिस्ट में अपना नाम देख लें यदि किसी का नाम नहीं है या फिर वे 18 वर्ष के हो गये हैं तो वे अपना नाम वोटर लिस्ट में बढ़वाने के लिए बीएलओ से सम्पर्क करें। इस मौके पर हजरत नगर गढ़ी के प्रधान तौकीर अहमद एवं ग्राम भरे के प्रधान हाजी कौसर अंसारी मौजूद रहे।

— उपजिलाधिकारी सम्भल ने चेक किये बूथ

संभल के थाना हजरत नगर गढ़ी क्षेत्र के कस्बा सिरसी में उप जिलाधिकारी रमेश बाबू ने उत्तरी स्कूल, जवाहरलाल नगर पंचायत मेमोरियल इंटर कॉलेज व एम इंटर कॉलेज के बूथों को निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने बीएलओ से वार्ता की। इसके साथ ही उन्होंने बूथों पर पोलिंग बूथों पर उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया। उपजिलाधिकारी ने लोगों से मतदाता सूची मे अपने नाम देखने तथा नाम न होने पर अधिक से अधिक नामों को बढ़वाने की अपील की।

भाजपा महिला मोर्चा ने मिस्ड कॉल से दिलाई पार्टी की सदस्यता

चन्दौसी (एनजीएक्स)। संगठन के निर्देश अनुसार महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष राखी सिरोही के नेतृत्व में बनियाखेड़ा मंडल की महिला मोर्चा मंडल उपाध्यक्ष आकांक्षा शर्मा के द्वारा सदस्यता अभियान कैंप का आयोजन किया गया।
सदस्यता कैंप का आयोजन बनियाखेड़ा गांव के शक्ति केंद्र देवरखेड़ा के बूथ संख्या 4 में किया गया। जिसमें भाजपा के 7505403403 पर मिस्ड कॉल कराकर सदस्यता दिलाई गई। सदस्यता के दौरान जिनके वोट नहीं बने हैं उनके भी फॉर्म भरे गए। कैंप में आकांक्षा शर्मा ने केंद्र व राज्य के द्वारा आ रही योजनाओं की जानकारी भी दी।
कैम्प में मंडल उपाध्यक्ष अरुण शर्मा तथा जिले के महिला मोर्चा की पदाधिकारियों का सहयोग रहा। इस दौरान एडवोकेट किरन शर्मा, मोक्षिका शर्मा, प्रियदर्शनी, रेखा सैनी, रिमझिम वाल्मीकि आदि उपस्थित रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: All Rights Reserved and Copyright By NGX Media !!