मौसम दिल्ली में
एसपी को थाने में देख पुलिस स्टाफ में मचा हड़कंप - NGX NEWS

एसपी को थाने में देख पुलिस स्टाफ में मचा हड़कंप

जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शनिवार की दोपहर जनपद बदायूं के थाना उसावां पहुंचे। जहां एसएसपी को थाने में देख पुलिस स्टाफ में हड़कंप मच गया। एसएसपी ने थाने का आकस्मिक निरीक्षण किया और अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान मृतक

उसावां/बदायूं (एनजीएक्स)। जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शनिवार की दोपहर जनपद बदायूं के थाना उसावां पहुंचे। जहां एसएसपी को थाने में देख पुलिस स्टाफ में हड़कंप मच गया। एसएसपी ने थाने का आकस्मिक निरीक्षण किया और अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान मृतक व्यापारी रामानंद गुप्ता के परिजनों ने एसएसपी डॉ0ओपी सिंह की गाड़ी रोक न्याय की गुहार लगाई। मृतक व्यापारी रामानंद के परिजनों ने एसएसपी को बताया कि मुख्य आरोपी अभी तक फरार चल रहा है जिससे थाना पुलिस की भूमिका संदिग्ध लग रही है परिजनों ने थाना पुलिस की भूमिका पर काफी गंभीर सवाल उठाये कहा कि दस दिन बीत जाने के उपरांत भी अभी तक मुख्य आरोपी नगर निवासी कुलदीप पुत्र दाताराम को थाना पुलिस गिरफ्तार नही कर पाई है जिससे आहत होकर परिजनों ने कहा कि थानाध्यक्ष से हमे कोई न्याय की उम्मीद नहीं हैं जिससे परिजनों में काफी रोष दिखाई दिया। जिस पर एसएसपी ने थानाध्यक्ष को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए।
…………………………….

अवकाश के बाद फिर उमड़ी डीएपी लेने वालों की भीड़


दातागंज/बदायूं (एनजीएक्स)। गुरु नानक जयंती एवं कार्तिक पूर्णिमा के अवकाश बाद इफको केंद्र एवं समितियां खुल गई हैं। जहां किसान डीएपी लेने के लाइन लगाकर खड़े हुए हैं। मंडी समिति स्थित इफको केंद्र पर किसानों की भारी भीड़ है। गेहूं बुबाई की सीजन से डीएपी की समस्या दूर नहीं हो पा रही है। किसान दिन निकलते ही डीएपी के लिए समितियों एवं इफको केंद्र पर लाइन लगाकर खड़े हो जाते हैं।
ऐसा ही हाल शनिवार के लिए अवकाश के बाद खुली समितियों एवं इफको केंद्र पर देखने के लिए मिल रहा है। सुबह से ही किसान डीएपी लेने के लिए पहुंच रहे हैं। जल्दी डीएपी पाने के लिए किसान आपस में एक दूसरे के साथ धक्का-मुक्की किए जा रहे हैं। मंडी समिति स्थित इफको केंद्र के अलावा दातागंज, उझानी, दहगवां, इस्लामनगर, बिसौली में डीएपी लेने के लिए भारी भीड़ उमड़ी है। किसानों का कहना है कि पर्याप्त मात्रा में डीएपी नहीं मिल रही है ऐसे में दिन निकलते डीएपी के लिए लाइन लगाकर खड़े होना मजबूरी है।अफसर अगर एक बार में पर्याप्त डीएपी उपलब्ध करा दें तो यह स्थिति उत्पन्न न हो। डीएओ ने बताया जिले में पर्याप्त मात्रा में डीएपी उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: All Rights Reserved and Copyright By NGX Media !!