मौसम दिल्ली में
विचित्र महाराज के भजनों को सुनकर श्रोता हुए मंत्रमुग्ध - NGX NEWS

विचित्र महाराज के भजनों को सुनकर श्रोता हुए मंत्रमुग्ध

नगर में श्री राधा-रानी प्रेम सेवा समिति के तत्वावधान में भजन संध्या का आयोजन नगर के दीपक टाकीज में किया गया। जहाँ देश के प्रख्यात श्याम प्रेमी चित्र-विचित्र महाराज ने अपने भजनों से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। भाव विभोर होकर कृष्ण भक्त झूम उठे। भक्तों का पंडाल में

बिसौली/बदायूं (एनजीएक्स)। नगर में श्री राधा-रानी प्रेम सेवा समिति के तत्वावधान में भजन संध्या का आयोजन नगर के दीपक टाकीज में किया गया। जहाँ देश के प्रख्यात श्याम प्रेमी चित्र-विचित्र महाराज ने अपने भजनों से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। भाव विभोर होकर कृष्ण भक्त झूम उठे। भक्तों का पंडाल में उमड़ा सैलाब मनों वृंदावन सा बन गया हो और श्याम भक्त गोपियां नगर में आयोजित उक्त कार्यक्रम में भारी संख्या में श्रोतागण मौजूद रहे। चित्र-विचित्र के भक्ति रस में सराबोर होकर झूम उठे। इस अवसर पर आयोजक मुकेश शंखधार एडवोकेट, मनोज यादव, अमित अग्रवाल, सतीश माथुर, शम्मी उपाध्याय, मुकेश जोशी आज प्रमुखता से मौजूद रहे।
……………………………..

संविदा निविदा बिजली कर्मचारियों का तीसरे दिन भी धरना प्रदर्शन जारी
बदायूं (एनजीएक्स)। उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन निविदा व संविदा कर्मचारी संघ लखनऊ के द्वारा माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार को दी गई पूर्व नोटिस के तहत प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर चरणबद्ध तरीके से चलाए जाने वाले आंदोलन एवं कार्यक्रमों के क्रम में जनपद बदायूं में भी आज तीसरे दिन भी अधीक्षण अभियंता कार्यालय विद्युत वितरण मंडल उसावा रोड बदायूं पर जनपद बदायूं के समस्त आउटसोर्सिंग संविदा कर्मचारीयों ने एकत्रित होकर तीसरे दिन भी कार्य बहिष्कार करते हुए धरना प्रदर्शन किया।
मांगों को लेकर जनपद में चल रहे आंदोलन को लेकर प्रदेश संगठन मंत्री हरीश चंद्र यादव ने कहा कि जिस प्रकार से तीन कानूनों के खिलाफ हमारे देश के अन्नदाता के द्वारा आंदोलन किया गया और आज भारत सरकार को वह कानून वापस लेने पड़े उसी प्रकार हम भी अब अपना आंदोलन जारी रखेंगे चाहे हमें कुछ भी करना पडे़। हम अपने आउटसोर्स कर्मचारियों की नीतिगत मांगों को पावर कारपोरेशन से लागू करवा कर ही दम लेंगे। जिला अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार ने कहा कि संविदा कर्मचारी अपनी जान को हथेली पर रखकर के बिजली चलाने का कार्य करता है उत्तर प्रदेश सरकार एवं पावर कारपोरेशन हम संविदा कर्मचारियों के साथ सौतेला व्यवहार कर रहा है। जिसे अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा अधीक्षण अभियंता बदायूं भी हमारे 10 सूत्रीय मांग पत्र के माध्यम से स्थानीय समस्याओं का भी समाधान नहीं करा देते हैं, तब तक आंदोलन समाप्त नहीं किया जाएगा। क्योंकि जनपद के कर्मचारियों में आक्रोश व्याप्त है। जिला मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सागर ने कहा कि जनपद बदायूं में हमारी स्थानीय स्तर की समस्याओं को लेकर माननीय अधीक्षण अभियंता के यहां पर पूर्व में हुए आंदोलन 37 दिन तक लगातार चलने पर चार बार अधीक्षण अभियंता एवं सिटी मजिस्ट्रेट बदायूं के समक्ष हुई वार्ता के बावजूद भी किसी भी समस्या का समाधान नहीं किया गया है। लेकिन शनिवार तक अधीक्षण अभियंता महोदय अनुबंधित कंपनी के द्वारा समस्याओं का समाधान नहीं करा पाए हैं। अगर लखनऊ से हमारा धरना स्थगित होता ह,ै लेकिन फिर भी हम अपने स्थानीय समस्याओं को लेकर अपना धरना समाप्त नहीं करेंगे, वहीं जिला जिला उपाध्यक्ष सुरेश चंद्र पाल एवं जिला उपाध्यक्ष राजीव यादव ने भी संबोधित किया। वहीं सैकड़ों की संख्या में संविदा कर्मचारी सुरेशचंद्र पाल प्रमोद शर्मा विपिन कुमार अवध पटेल जापान सिंह पवन राठौर अनिल कुमार पाल सतपाल शर्मा वीरपाल संजू गुड्डू आशीष शर्मा मुसब्बर अली अमरजीत ब्यास राज कमल आदि सहित सैकड़ों विद्युत संविदा कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: All Rights Reserved and Copyright By NGX Media !!