मौसम दिल्ली में
ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत - NGX NEWS

ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत

मुरादाबाद फर्रुखाबाद हाईवे पर ग्राम कालूपुर के पास ट्रक ने बाइक सवार सेल मैन को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार सेल मैन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में चपेट में आए साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।
बिसौली नगर के मोहल्ला होली चौक निवासी विकास पुत्र जगदीश वार्ष्णेय नगर में युवा व्यापारी हैं हर दिन की भांति आज भी वह अपनी विक्की बाइक से बिसौली क्षेत्र के ग्रामों में ब्रेड

बिसौली/बदायूं (एनजीएक्स)। मुरादाबाद फर्रुखाबाद हाईवे पर ग्राम कालूपुर के पास ट्रक ने बाइक सवार सेल मैन को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार सेल मैन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में चपेट में आए साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।
बिसौली नगर के मोहल्ला होली चौक निवासी विकास पुत्र जगदीश वार्ष्णेय नगर में युवा व्यापारी हैं हर दिन की भांति आज भी वह अपनी विक्की बाइक से बिसौली क्षेत्र के ग्रामों में ब्रेड की सेलमेनी करने गए थे वापस लौटते वक्त मुरादाबाद फर्रुखाबाद हाईवे पर ग्राम कालूपुर के पास ट्रक यूपी24टी1875 ने जोरदार टक्कर मार दी और मौके पर ही विकास पुत्र जगदीश की दर्दनाक मौत हो गई। इधर चपेट में आए कालूपुर निवासी ईशपाल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए मौके पर काफी तादाद में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर तत्काल बिसौली कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने संज्ञान लेते हुए दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे जहां एंबुलेंस की मदद से शव को बिसौली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, वही घायल ईशपाल सिंह को उनके परिजनों द्वारा प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया वही बिसौली कोतवाली पुलिस द्वारा ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया बताया जाता है कि मृतक विकास पुत्र जगदीश वार्ष्णेय तीन भाइयों में सबसे बड़ा था जोकि अपने पीछे दो मासूम बच्चे व मां बाप को रोते बिलखते छोड़ गया, वहीं दोनों भाइयों का रो रो कर बुरा हाल है परिवार व नगर में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर बिसौली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे विधायक कुशाग्र सागर ने मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया।
मामले को लेकर बिसौली कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषि पाल सिंह ने मृतक के परिजनों को आश्वासन देते हुए कहा कि ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है जल्द से जल्द घटना की जांच कर ट्रक चालक के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

रामगंगा में डूबे युवक का शव बरामद
बदायूं (एनजीएक्स)। रामगंगा में डूबे युवक का देर रात गोताखोरों ने शव बरामद कर लिया। बाद में पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम को भेजा है। फिलहाल परिवार के लोग इसी इंतजार में हैं कि जल्दी डॉक्टर आएं और पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी हो।
कोतवाली दातागंज इलाके के समरेर गांव निवासी धर्मेंद्र यादव आयु 20 वर्ष पुत्र नेत्रपाल शुक्रवार को अपने परिवार के साथ मुड़ा घाट पर रामगंगा में स्नान को गया था। इस दौरान गहरे पानी में जाने के कारण वह डूब गया। पुलिस ने दोपहर बाद से उसकी तलाश शुरू करा दी लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। जबकि देर रात गोताखोर एक शव रामगंगा से निकालकर लाए। शव की शिनाख्त परिजनों ने धर्मेंद्र के रूप में की। शव देख परिवार के लोग बिलख पड़े। जबकि रात में ही पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम को भेज दिया है।
……………………………………..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: All Rights Reserved and Copyright By NGX Media !!