मौसम दिल्ली में
दबंगों ने धारदार हथियार से गला काटकर गोदा शरीर, की निर्मम हत्या - NGX NEWS

दबंगों ने धारदार हथियार से गला काटकर गोदा शरीर, की निर्मम हत्या

थाना असमोली के एक गांव में दबंगों द्वारा बुधवार की रात घर के अन्दर सो रहे अधेड़ की चाकू से गला काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने चार नामजद सहित पांच लोगों के खिलाफ

  • धान के रूपयों को लेकर हुआ था विवाद, पत्नी की तहरीर पर केस हुआ दर्ज

असमोली (एनजीएक्स)। थाना असमोली के एक गांव में दबंगों द्वारा बुधवार की रात घर के अन्दर सो रहे अधेड़ की चाकू से गला काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने चार नामजद सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें दो को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। घटनास्थल का पुलिस अधीक्षक सम्भल द्वारा निरीक्षण किया गया तथा घटना के सफल अनावरण व शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये हैं।
जानकारी के अनुसार बुधवार की रात थाना असमोली के गांव भूड़ा बेगमपुर निवासी नौबत सिंह (55 वर्ष) अपने घर के अन्दर कमरे में सो रहे थे। तभी असमोली थाना क्षेत्र के ही निवासी असलम, लियाकत, वृद्धा और साबिर घर की दीवार फांदकर घर के अंदर घुस आये। घर के अंदर घुस कर आरोपियों ने पहले नौबत सिंह की पत्नी तथा बेटी को बंधक बनाया। उसके बाद नौबत सिंह की गला काटकर और धारदार हथियार से गोदकर निर्मम हत्या कर दी।
मृतक की पत्नी सावित्री ने हत्या की जानकारी असमोली थाना पुलिस को दी गई। असमोली थाना प्रभारी डी0के0 शर्मा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पत्नी की तहरीर पर लियाकत, साबिर, असलम, वृद्धा और एक अज्ञात सहित पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सावित्री का आरोप है कि उसके पति ने असलम से धान के पैसे मांगे थे। जिसको लेकर नौबत सिंह और असलम के बीच विवाद हुआ था। जिसमें नौबत सिंह ने घायल होने पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

— पुलिस द्वारा प्रारम्भिक पूछताछ में पता चला है कि इनके विपक्षी द्वारा पुरानी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया है। घटना की विस्तृत जांच की जा रही है। दो अभियुक्तों को हिरासत में लिया गया है। घटना का सफल अनावरण व शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी शीघ्र ही की जायेगी।
-पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र

दस्यता अभियान मंे पूर्व विधानसभा प्रत्याशी झोंक रहे ताकत

  • मोबाइल से करा रहे मिस्ड कॉल, समझा रहे पार्टी के विचार

सम्भल(एनजीएक्स)। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान में पूर्व विधानसभा प्रत्याशी डॉ0 अरविंद कुमार गुप्ता के नेतृत्व में आज बहजोई रोड पर स्थित जनता पेट्रोल पंप के सामने शर्मा मेडिकोज पर कैंप लगाया गया। जिसमें आने जाने वाले सभी सामान्य जनों को रोककर भारतीय जनता पार्टी के विचार और गतिविधियां समझा कर उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।
इस दौरान सभी ने अपने अपने मोबाइल में मिस्ड कॉल करके अपना संपूर्ण विवरण भरकर सदस्यता संख्या के साथ सदस्यता प्रपत्र डाउनलोड किया। इस प्रकार अनेक सदस्यों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेकर पार्टी के साथ चलने का, सहयोग करने का संकल्प लिया। इस अवसर पर डॉ0 अरविंद कुमार गुप्ता ने कहा कि पार्टी की ओर से 1 नवंबर से 30 नवंबर तक सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। जिसे अपने नगर एवं क्षेत्र के गली-गली गांव-गांव में कैंप लगाया जाना कैंप में आसपास के सभी जनों को सदस्यता दिलाना और उन्हें भारतीय जनता पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य पूर्ण करना है।
इस अवसर पर सरदार रंजीत सिंह, वैभव गुप्ता, अजय कुमार शर्मा, महेंद्र सिंह, साहिल गांधी, सुभाष चंद्र मोंगिया, अभिषेक गुप्ता, वैभव अग्रवाल, आकाश भारद्वाज, देवेश कुमार शर्मा, सुभाष चंद्र शर्मा, तरंग अग्रवाल, विनीत शुक्ला, दुष्यंत दीक्षित, राकेश कुमार शर्मा, विनीत शुक्ला आदि सैकड़ों लोगों ने पार्टी की सदस्यता लेकर डॉ अरविंद कुमार गुप्ता के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: All Rights Reserved and Copyright By NGX Media !!