मौसम दिल्ली में
कैंप लगाकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिलाई पार्टी सदस्यता - NGX NEWS

कैंप लगाकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिलाई पार्टी सदस्यता

थाना बनियाठेर क्षेत्र के गुमथल गांव में मंडल अध्यक्ष बनियाखेड़ा तथा बूथ अध्यक्ष के नेतृत्व में सोमवार को ग्रामीणजनों को भाजपा की सदस्यता कैंप लगाकर दिलाई गई। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा की उपलब्धियों को जनता के बीच गिनाया।
भाजपा मंडल अध्यक्ष बनियाखेड़ा राजू पासी ने गांव गुमथल में बूथ अध्यक्ष पप्पू कुमार बूथ नंबर 33 के साथ मिलकर ग्रामीणों को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस दौरान अनेक लोगों ने

बनियाठेर (एनजीएक्स)। थाना बनियाठेर क्षेत्र के गुमथल गांव में मंडल अध्यक्ष बनियाखेड़ा तथा बूथ अध्यक्ष के नेतृत्व में सोमवार को ग्रामीणजनों को भाजपा की सदस्यता कैंप लगाकर दिलाई गई। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा की उपलब्धियों को जनता के बीच गिनाया।
भाजपा मंडल अध्यक्ष बनियाखेड़ा राजू पासी ने गांव गुमथल में बूथ अध्यक्ष पप्पू कुमार बूथ नंबर 33 के साथ मिलकर ग्रामीणों को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस दौरान अनेक लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली। भाजपा कार्यकर्ताओं ने गांव में घूम कर भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। राजू पासी ने कहा कि भाजपा सरकार में किसी की बदमाशी चलती है और न ही किसी की गुंडागर्दी। इस सरकार में दोषी को कड़ी सजा मिलती है चाहे वह कितना भी छोटा अथवा बड़ा ही क्यों न हो।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस समय भाजपा सरकार की लहर चल रही है। सरकार में गरीब की बात सबसे पहले सुनी जाती है। इस दौरान डॉक्टर जैन, कनपाल, शिवम, नंदकिशोर पासी, राकेश कश्यप, दुर्गा प्रसाद, हरिशंकर प्रजापति, अजय कुमार प्रजापति, अनिल कुमार प्रजापति, प्रेमपाल दिवाकर, ओम प्रकाश प्रजापति, विनय कुमार शर्मा, अनिल दिवाकर, मोहित कुमार, रोहित गुप्ता, शिवम शर्मा, हिमांशु गुप्ता, रोहित गुप्ता आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

किसी भी दशा में किसान धान लेकर न जायें वापस: जिलाधिकारी

सम्भल (एनजीएक्स)। सोमवार को जिलाधिकारी ने मंडी समिति में धान क्रय केन्द्रों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने धान क्रय केन्द्रों के प्रभारियों को निर्देश देते हुये कहा कि किसी भी दशा मे किसान के साथ धोखाधड़ी न की जाये यदि किसी भी क्रय केन्द्र पर लक्ष्य से कमतोल मिली तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।
जिलाधिकारी संजीव रंजन ने औचक निरीक्षण के दौरान मंडी समिति संभल में तीन धान क्रय केंद्रों को देखा। जिसमें उन्होंने दिन में कमतोल करने वाले क्रय केंद्रों को दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक धान केंद्र पर प्रत्येक दिन 200 कुंटल से ऊपर धान की तोल की जाए। किसी भी दशा में किसान को धान लेकर वापस न भेजा जाए। अगर धान ज्यादा खराब है तो उस किसान को शांति पूर्वक समझाएं की धान को सूखा एवं हवा लगाकर क्रय केंद्र पर लाएं। उन्होंने कहा कि किसानों को किसी भी दशा में अनावश्यक रूप से परेशान न किया जाए।
इसके साथ ही उन्होंने क्रय केन्द्रों के प्रभारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि कम तोलने वाले क्रय केंद्रों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर तहसीलदार संभल एवं केंद्र प्रभारी एवं संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: All Rights Reserved and Copyright By NGX Media !!