मौसम दिल्ली में
काली पट्टी बांधकर शिक्षकों नें किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन - NGX NEWS

काली पट्टी बांधकर शिक्षकों नें किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

उत्तर प्रदेश सहायता प्राप्त अशासकीय महाविद्यालयों के शिक्षकों की लंबित मांगों के ध्यानाकर्षण एवं निस्तारण हेतु फुपुकटा एवं रुटा कार्यकारिणी के आवाहन पर एसएम कॉलेज शिक्षक संघ चंदौसी द्वारा महाविद्यालय प्रांगण में महत्वपूर्ण मांगों के समर्थन में काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन करते हुए अध्यापकों ने धरना प्रदर्शन किया।

  • पुरानी पेंशन बहाली, प्रोफेसर पदनाम, स्थानांतरण आदि समस्यायें रहीं शामिल

चन्दौसी (एनजीएक्स)। उत्तर प्रदेश सहायता प्राप्त अशासकीय महाविद्यालयों के शिक्षकों की लंबित मांगों के ध्यानाकर्षण एवं निस्तारण हेतु फुपुकटा एवं रुटा कार्यकारिणी के आवाहन पर एसएम कॉलेज शिक्षक संघ चंदौसी द्वारा महाविद्यालय प्रांगण में महत्वपूर्ण मांगों के समर्थन में काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन करते हुए अध्यापकों ने धरना प्रदर्शन किया।
इस दौरान मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए एक ज्ञापन प्राचार्य एसएम कॉलेज चंदौसी को सौंपा गया। ज्ञापन में 2005 के बाद नियुक्त शिक्षकों के पुरानी पेंशन की बहाली, प्रोफेसर पदनाम, शिक्षकों के स्थानांतरण संबंधी नियम व सेवा निवृत्ति की आयु 65 वर्ष करने संबधी आदि प्रमुख मुद्दे शामिल रहे।
इस धरना प्रदर्शन में अध्यक्ष डॉ0 जितेंद्र कुमार, महामंत्री विशेष कुमार पांडे के साथ-साथ कार्यकारिणी के सदस्य व एसएम महाविद्यालय के समस्त शिक्षक उपस्थित रहे।

महोत्सव समिति ने दुर्गाष्टमी पर्व को लेकर तैयार की रूपरेखा

  • शासन की गाइड लाइन के अनुसार ही किया जायेगा मां भगवती का पूजन

सम्भल (एनजीएक्स)। 13 अक्टूबर को होने वाले दुर्गाष्टमी पर्व को लेकर श्री नवदुर्गा महोत्सव समिति की एक बैठक समिति के अध्यक्ष कमल कौशल एडवोकेट के आवास पर आयोजित हुई। बैठक में दुर्गा अष्टमी पर कोविड गाइडलाइन के अनुसार मां भगवती की 46 वी शोभा यात्रा के सांकेतिक पूजन के लिए रूपरेखा तैयार की गई। बैठक का संचालन विवेक गोयल ने किया।
समिति के अध्यक्ष कमल कौशल एडवोकेट के आवास पर आयोजित हुई श्री नवदुर्गा महोत्सव समिति की बैठक में 13 अक्टूबर दुर्गा अष्टमी के पर्व पर होने वाले कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गयी। कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार कर समिति के अध्यक्ष कमल कौशल ने समिति के सदस्यों को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौपी। वही समिति की बैठक के दौरान समिति के संरक्षक कपिल सिंघल ने दुर्गाष्टमी के पर्व पर होने वाले कार्यक्रम को लेकर कहा कि मां भगवती की शोभा यात्रा का पूजन आर्य समाज रोड पर शासन की कोविड गाइडलाइन के अनुसार ही किया जाएगा। मां भगवती के पूजन के दौरान मास्क, सोशल डिस्टेंस और सैनिटाइजर का पूरी तरह से प्रयोग किया जाए।
वहीं समिति के महामंत्री विवेक गोयल ने बताया कि 13 अक्टूबर को विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी आर्य समाज रोड पर कोविड नियमो का पालन करते हुए मां भगवती की 46 वी शोभायात्रा का सांकेतिक पूजन किया जाएगा। इसके अलावा प्रसाद वितरण भी होगा। बैठक के दौरान राजेश सिंघल, नवनीत कुमार, अतुल अग्रवाल, आलेश गुप्ता, विपुल गुप्ता नरेंद्र अग्रवाल, विजय गुप्ता, अनुज रस्तोगी, हितेश मिश्रा, कशिश कौशल एडवोकेट, विकास वर्मा, गौरव कुमार, अमित अग्रवाल, आशु गुप्ता, अभिनीत माथुर, मोहित रस्तोगी, प्रभात रस्तौगी, अर्पित सक्सेना, आशुतोष कथूरिया, सौरभ अग्रवाल, बाबू, अभिनव माथुर आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: All Rights Reserved and Copyright By NGX Media !!