मौसम दिल्ली में
लखनऊ-होटल चरण प्लाजा में संपन्न हुई अखिल भारतीय वैश्यमहासम्मेलन कोर कमेटी की बैठक - NGX NEWS

लखनऊ-होटल चरण प्लाजा में संपन्न हुई अखिल भारतीय वैश्यमहासम्मेलन कोर कमेटी की बैठक

लखनऊ (एनजीएक्स) शुक्रवार को लखनऊ के होटल चरण प्लाजा में अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन उत्तर प्रदेश कोर कमेटी की बैठक सुधीर हलवासिया के नेतृत्व मे आयोजित की गई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में केएल गुप्ता पूर्व पुलिस महानिदेशक उप्र एवं अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष नटवर गोयल ने की।
इसमे मुख्य वक्ता के रूप मे गोपाल मोर हैदराबाद एवम उमेश अग्रवाल विधायक गुड़गांव ने वैश्य समाज के सभी उपवर्गों के प्रत्याशियों को कहा कि वह क्रमबद्ध सूची दे जिससे अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन उत्तर प्रदेश के पदाधिकारी सभी प्रमुख दलों से अधिक से अधिक संख्या मे वैश्य समाज के लिए टिकट की मांग कर सकें तथा बैठक में यह भी विचार विमर्श हुआ कि
जो पार्टी ज्यादा से ज्यादा समाज के लोगो को टिकट देगी समाज के लोग उस पार्टी के प्रति प्रेरित होंगे । वैश्य समाज का वोट किसी भी पार्टी अथवा व्यक्ति विशेष का वोट नहीं है।
कार्यक्रम मे बहजोई से पधारे मुरादाबाद मंडल प्रभारी एवं युवा प्रदेश अध्यक्ष अमित डी आर ने कहा कि अब तक काफी पार्टियां वैश्य समाज को हल्के में लेती रहीं है लेकिन अब ऐसा न हो उसके लिए सम्मेलन के पदाधिकारी एक जुट हैं और हम सभी समाज के लोग अपनी जिम्मेदारी निभा कर समाज को आगे ले जाने का कार्य करेंगे जिससे कोई भी पार्टी हम सब का उत्पीड़न न कर सके मंच का संचालन शैलेन्द्र अग्रहरि ने किया ।
इस अवसर पर बस्ती से पवन कसौधन, मुज़फ्फरनगर से सचिन अग्रवाल,अयोध्या से मनोज जायसवाल,बनारस से रीता जायसवाल,लखनऊ से नानकदिन भुर्जी,इलहाबाद से शांतनु, नोएडा से श्रीराम अग्रवाल आदि लोग मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: All Rights Reserved and Copyright By NGX Media !!