मौसम दिल्ली में
अमरोहा अपडेट ..... - NGX NEWS

अमरोहा अपडेट …..

केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में बीजेपी सेवा ही संगठन अभियान के तहत चांदपुर भाजपा विधायिका कमलेश सैनी ने गांव बास्टा में जाकर मास्क व सेनिटाइजर वितरण किया।

जिला उपाध्यक्ष भाजपा पूनम गोयल ने लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन के प्रति किया जागरूक
नौगावां सादात (एनजीएक्स)। सेवा ही संगठन है के अंतर्गत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 7 साल सफलतम पूर्ण होने पर जिला उपाध्यक्ष भाजपा पूनम गोयल ने मंगलवार को स्टेशन के पास जरूरतमंदों को मास्क एवं सैनिटाइजर वितरण किया। उन्होंने 18 वर्ष की आयु से 44 वर्ष तक की आयु के लोगों को वैक्सीनेशन के लिए भी जागरूक किया।
इस दौरान संगीता अग्रवाल, माया देवी आदि मौजूद रहे।

नौगावां सादात मंडल अध्यक्ष ने लोगों का ऑक्सीजन लेवल किया चेक
नौगावां सादात (एनजीएक्स)। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मोदी सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में सेवा ही संगठन कार्यक्रम के अंतर्गत मंगलवार को नौगावां मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र चैहान ने ऑक्सीमीटर से लोगों का ऑक्सीजन लेवल चेक किया। तथा मास्क वितरण करते हुए कहा कि हमें इस महामारी से डरना नहीं है। पूरी सावधानी से डटकर इस महामारी का सामना करना है। अपने शरीर की प्रतिरोधक क्षमता को बनाकर रखना है। इस दौरान उन्होंने सभी लोगों से टीकाकरण केंद्र पर जाकर टीकाकरण कराने की अपील की। इस महामारी से लड़ने में अपनों तथा अपनी सरकार का सहयोग करें।

चांदपुर विधायक ने मास्क और सेनिटाइजर बांट कोविड-19 की दी जानकारी
चांदपुर (एनजीएक्स)। केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में बीजेपी सेवा ही संगठन अभियान के तहत चांदपुर भाजपा विधायिका कमलेश सैनी ने गांव बास्टा में जाकर मास्क व सेनिटाइजर वितरण किया। साथ ही लोगों को दो गज की दूरी रखने की अपील भी की। इतना ही नही मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताय। भाजपा सरकार के सात साल पूरे होने के उपलक्ष्य में विधायक कमलेश सैनी जी ने अपने विधानसभा क्षेत्र के गांव बास्टा में घर घर जाकर लोगों को मास्क, सैनिटाइजर वितरित किया। इस दौरान गांव वालों को मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने कोरोना महामारी को रोकने के लिए हर संभव प्रयास किया। उसी का परिणाम है कि अब मरीज दिन प्रतघ्दिघ्नि कम होते जा रहे हैं। यही नहीं उन्होंने गांव वालों से बिना मास्क लगाए घरों से न निकलने के प्रतघ् िजागरूक कघ्यिा। इस दौरान गाइडलाइन का पालन करने का आह्वान किया है। उन्होंने बताया कि इस बार उनका क्षेत्र पूरी तरह सुरक्षित है। उन्होंने किसी भी प्रकार की समस्या होने पर उन्हें तुरंत बताने के लिए कहा है। साथ ही ग्रामीणों से वैक्सीन लगवाने के लिए लोगो को जागरूक किया। इतना ही नही उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार पूरी तरह से गंभीर है। हमारा भी दायित्व बनता है कि हम सरकार की हिदायतों का पालन करें, लेकिन कुछ युवा इन हिदायतों का पालन नहीं कर रहे है। जो कि गलत है।

बाइकों की भिड़ंत में पति-पत्नी, साली समेत तीन लोग घायल


अमरोहा (एनजीएक्स)। दो बाइकों की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत में पति और उसकी नवविवाहिता पत्नी और साली गंभीर रूप से घायल हो गए। यह तीनों लोग एक ही बाइक पर बैठकर दावत खाकर लौट रहे थे। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। जहां साली की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना अमरोहा देहात के गांव मुनीमपुर बेसपुर निवासी रविंद्र कुमार पुत्र टीकम सिंह अपनी पत्नी मंजू और साली सुंदरी गांव नगरिया टोकरा थाना गजरौला के साथ अपनी तहेरे भाई की ससुराल से दावत खाकर लौट रहे थे। जब उनकी बाइक कैलसा पाकबड़ा रोड पर गांव रामाठ इंडियन पेट्रोल पंप के पास पहुंची तो सामने से आती तेज रफ्तार बाइक से उनकी टक्कर हो गई। जिससे यह तीनों लोग घायल हो गए। दूसरा बाइक सवार मौके से भाग गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सीएससी में भर्ती कराया। जहां साली सुंदरी की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है।

बर्थ-डे पार्टी में डीजे बजाने को मना करना पड़ा भारी, मारपीट में घायल युवक की हुई मौत
नूरपुर (एनजीएक्स) । नूरपुर में लॉकडाउन के दौरान तेज आवाज में डीजे बजाने से मना करने की कीमत एक युवक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात तक मोहल्ला ब्रहमपुरी निवासी पत्रकार गुणवंत सिंह के घर पर उसके धेवते की जन्मदिन की पार्टी का समारोह चल रहा था। तेज आवाज में बजता डीजे पड़ोसियों की नींद को खराब कर रहा था। जिसमें काफी संख्या में मेहमानों की आवाजाही थी। जन्मदिन के समारोह में डीजे भी बज रहा था। लेकिन तेज आवाज से देर रात मोहल्ले वासियों की नींद उड़ रही थी। इसी बीच मोहल्ला गोविन्दनगर निवासी सरदार भूपेंद्र सिंह ने आयोजक गुणवंत सिंह के घर जाकर डीजे की आवाज को कम करने की बात कही। जिस पर आयोजक परिवार गुणवंत सिंह, प्रेम सिंह पुत्रगण फतेह सिंह, दमनजीत सिंह पुत्र गुणंवतं सिंह, तुसार पुत्रगण गुणवंत सिंह, जसवेंद्र सिंह उर्फ बिजनौरी पुत्र प्रेम सिंह ने अपने दो अज्ञात साथियों के साथ मिलकर भूपेंद्र सिंह पर गाली-गलौच करते हुए लाठी डंडे व सरिया से हमला कर दिया। जिसमें भूपेंद्र सिंह गंभीर रुप से घायल हो गया। सभी आरोपी घायल को अधमरा छोड़कर फरार हो गए। लाठी डंडे की आवाज सुनकर गुरमीत कौर अपने देवर के साथ मौके पर गई तो भूपेंद्र को घायल पड़ा देख चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में परिजन घायल अवस्था में भूपेंद्र को चिकित्सक के यहां ले गए। जहां से परिजन उसे कॉसमॉस अस्पताल मुरादाबाद ले गए। जहां उपचार के दौरान भूपेंद्र की मौत हो गई। मौत की सूचना से परिजनों में हाहाकार मच गया। मृतक की पत्नी गुरमीत कौर की तहरीर पर उक्त सभी आरोपियों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। दोपहर मृतक का शव के घर पहुंचे पर मृतक के परिजनों ने आरोपियों को पकड़ने को लेकर शिव मंदिर चोक पर शव को रखकर जाम लगाकर आरोपी को पकड़ने की माँग की। जाम के दोरान भारी पुलिस बल व कई थानो की पुलिस रही। देर शाम तक पुलिस कप्तान व डीएम के न पहुँचने पर जाम लगा रहा परिवार वाले डीएम कप्तान को बुलाने को लेकर अड़े हुए थे। वह शीघ्र ही आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहै थे। वह मर्डर की धारा लगाने पर अड़े हुये थे। तब ही उन्होंने जाम खोलने की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: All Rights Reserved and Copyright By NGX Media !!