मौसम दिल्ली में
संगीत से ही मिलती है मन को शांति: स्वतंत्र प्रकाश - NGX NEWS

संगीत से ही मिलती है मन को शांति: स्वतंत्र प्रकाश

नगरपालिका परिषद के अंतर्गत दीवाली मेले में बदायूँ गौरव क्लब एवं बदायूँ गौरव महोत्सव समिति के तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें गीत संगम कार्यक्रम में हजारों की भीड़ ने विभिन्न गायकों की विभिन्न प्रस्तुतियों का आनंद लिया।
सोमवार को कार्यक्रम का आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अथिति वरिष्ठ नेता स्वतंत्र प्रकाश गुप्ता, विशिष्ट अथिति सुशील कुमार सिंह, राकेश सिंह, बदायूँ गौरव क्लब के

……..दीवाली महोत्सव गीत संगम में सिंगर्स ने किया दर्शकों को मंत्र मुग्ध
बदायूं (एनजीएक्स)। नगरपालिका परिषद के अंतर्गत दीवाली मेले में बदायूँ गौरव क्लब एवं बदायूँ गौरव महोत्सव समिति के तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें गीत संगम कार्यक्रम में हजारों की भीड़ ने विभिन्न गायकों की विभिन्न प्रस्तुतियों का आनंद लिया।
सोमवार को कार्यक्रम का आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अथिति वरिष्ठ नेता स्वतंत्र प्रकाश गुप्ता, विशिष्ट अथिति सुशील कुमार सिंह, राकेश सिंह, बदायूँ गौरव क्लब के मुख्य सचिव एवं बदायूँ गौरव महोत्सव के मुख्य संयोजक अमन मयंक शर्मा, बदायूँ गौरव क्लब के संरक्षक अशोक सक्सेना ने सरस्वती माँ के समक्ष दीप प्रज्वलित व माल्यार्पण कर किया। कार्यक्रम के मुख्य अथिति स्वतंत्र प्रकाश गुप्ता ने कहा कि ऐसे ही कार्यक्रमों से जनपद के कलाकारों को नई ऊर्जा एवं पहचान मिलती है। कहा कि संगीत से ही मन को शांति मिलती है। संगीत तनाव दूर करने का मुख्य माध्यम है। बदायूँ गौरव क्लब के सभी पदाधिकारी बधाई के पात्र हैं। जिन्होंने गीत संगम कार्यक्रम का ऐतिहासिक आयोजन किया। बदायूँ गौरव क्लब के मुख्य सचिव एवं बदायूँ गौरव महोत्सव के मुख्य संयोजक अमन मयंक शर्मा एवं क्लब के संरक्षक अशोक सक्सेना ने कहा कि बदायूं गौरव क्लब द्वारा जनपद की प्रतिभाओं को बढ़ावा दिया जा रहा है। क्लब द्वारा ऐसे आयोजन लगातार होते रहेंगे। इस दौरान सिंगर विक्रम कठेरिया ने अपने गीतों के माध्यम से हजारों की भीड़ को आनंदित किया।सिंगर विवेक जौहरी ने सिंगर सपना शर्मा ने अपने गीतों से समां बांध दिया। जिसमें सिंगर वैशाली शर्मा, प्रमोद गुप्ता, खुशी दयाल, कृपा दयाल, हैदर अली, नेहा, रुबीना, प्रशांत सक्सेना, विनोद ठाकुर ने अपने गीतों की प्रस्तुतियां दी एवं हजारों लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। सभी संगीत एवं गायन कलाकारों को मुख्य अथिति स्वतंत्र प्रकाश गुप्ता, बदायूँ गौरव क्लब के मुख्य सचिव अमन मयंक शर्मा, बदायूँ गौरव क्लब के संरक्षक अशोक सक्सेना ने सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन अफ्फान खान राजपूत द्वारा किया गया। इस अवसर पर बदायूँ गौरव क्लब के मुख्य सचिव एवं बदायूँ गौरव महोत्सव समिति के मुख्य संयोजक अमन मयंक शर्मा, बदायूँ गौरव क्लब के संरक्षक अशोक सक्सेना, सुभाष भारद्वाज, रजनीश शर्मा, अरविंद कांत, सहसचिव प्रशान्त आर्यवंशी, सहसचिव गौरव पाठक, चर्चा पाठक, अफसर अली, दिनेश शाक्य सहित हजारों दर्शक उपस्थित रहे।

…………………

आबकारी इंस्पेक्टर ने किया सौ लीटर लहन बरामद
बदायूं (एनजीएक्स)। त्योहारों के मद्देनजर अवैध शराब की तस्करी व बिक्री पर रोकथाम के लिए आबकारी आयुक्त के निर्देश पर जिला आबकारी अधिकारी के निर्देशन में आबकारी इंस्पेक्टर रोहित शर्मा व सुनील कुमार सिंह ने शहर से सटे गांव बहेड़ी, नौसेरा, मीरा सराय आदि स्थानों पर दबिश दी। इस दौरान टीम ने सौ किलो लहन बरामद किया। उसे मौके पर ही नष्ट कर दिया गया है। यह लहन कच्ची बनाने वालों ने छिपा दी थी। हालांकि अभियान के दौरान कोई तस्कर शराब बनाते हुए नहीं मिला।
………………

10 करोड़ की लागत से लोगों को मिलेगा शुद्ध पानी


बदायूं (एनजीएक्स)। शेखूपुर विधायक धर्मेंद्र शाक्य ने केंद्र सरकार की ओर से जल जीवन मिशन योजना के तहत हर घर जल योजना के तहत क्षेत्र के गांव मुगर्रा जरासी कृपिया एवं लभारी विकास क्षेत्र में टंकी का शिलांयास किया।
विधायक धर्मेंद्र शाक्य ने कहा कि यह योजना जिले में पहली बार लागू की गयी। इसके तहत मुगर्रा जरासी में दो करोड़ 54 लाख 99 हजार एवं लभारी विकास क्षेत्र कादरचौक में पांच करोड़ 77 लाख की लागत से तैयार होने वाली टंकी से लोगों को साफ व शुद्ध पानी घर-घर लाइन से मिलेगा। इसका कोई भी शुल्क नहीं देना होगा। इस सम्बंध में अभिशासी अभियंता जल निगम रामहेत सिंह ने बताया कि विधायक के प्रयासों से 51 प्रोजेक्टों की स्वीकृति क्षेत्र के लोगों को लाभांवित करने लिए मिली है। इन दोनों गांवों में 10 करोड़ की लागत से इस योजना का कार्य शुरू किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: All Rights Reserved and Copyright By NGX Media !!